सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पाॅट हुईं शहनाज, मीडिया को देख हड़बड़ाते हुए एक्टर की कार में बैठी एक्ट्रेस

1/17/2021 3:11:37 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने 'बिग बाॅस 13' में अपनी प्यार भरी नोक-झोंक से सबका दिल जीता था। वहीं वजह है कि आज भी लोग इस जोड़ी को साथ देखना चाहता है।  

उनके चाहने वालें उन्हें 'सिडनाज' नाम से बुलाते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ अगर कहीं भी एक-साथ स्पाॅट हों तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगती हैं।

इसी बीच सिडनाज का एक वीडियो सोशल साइट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ के घर के बाहर नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ जहां गाड़ी में बैठे हैं।

वहीं शहनाज कार में बैठती दिख रही हैं। हमेशा कैमरे को पोज देने वाली शहनाज इस दौरान मीडिया को देख फटाफट कार में बैठ जाती हैं।

वहीं जैसे ही सिद्धार्थ की नजर कैमरे पर पड़ती है तो वह वीडियो बना रहे शख्स की तरफ हाथ हिलाकर उसे शूट करने से रोकते दिख रहे हैं। सिडनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

काम की बात करें तो शहनाज कह गई 'साॅरी', 'कुर्ता पजामा','वादा रहा' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शहनाज सिद्धार्थ संग 'शोना-शोना',भूला दूंगा में काम कर चुकी हैं। दोनों जल्द ही  बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल  की म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। वहीं सिद्धार्थ  वेब सीरीज 'ब्रोकन विद ब्यूटीफुल' के सीजन 3 में नजर आएंगे। 
 

Smita Sharma