सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पाॅट हुईं शहनाज, मीडिया को देख हड़बड़ाते हुए एक्टर की कार में बैठी एक्ट्रेस

1/17/2021 3:11:37 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने 'बिग बाॅस 13' में अपनी प्यार भरी नोक-झोंक से सबका दिल जीता था। वहीं वजह है कि आज भी लोग इस जोड़ी को साथ देखना चाहता है।  

PunjabKesari

उनके चाहने वालें उन्हें 'सिडनाज' नाम से बुलाते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ अगर कहीं भी एक-साथ स्पाॅट हों तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच सिडनाज का एक वीडियो सोशल साइट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ के घर के बाहर नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ जहां गाड़ी में बैठे हैं।

PunjabKesari

वहीं शहनाज कार में बैठती दिख रही हैं। हमेशा कैमरे को पोज देने वाली शहनाज इस दौरान मीडिया को देख फटाफट कार में बैठ जाती हैं।

PunjabKesari

वहीं जैसे ही सिद्धार्थ की नजर कैमरे पर पड़ती है तो वह वीडियो बना रहे शख्स की तरफ हाथ हिलाकर उसे शूट करने से रोकते दिख रहे हैं। सिडनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज कह गई 'साॅरी', 'कुर्ता पजामा','वादा रहा' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शहनाज सिद्धार्थ संग 'शोना-शोना',भूला दूंगा में काम कर चुकी हैं। दोनों जल्द ही  बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल  की म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। वहीं सिद्धार्थ  वेब सीरीज 'ब्रोकन विद ब्यूटीफुल' के सीजन 3 में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News