इंटरव्यूअर ने अंग्रेजी सवालों को हिंदी में किया ट्रांसलेट तो बोलीं शहनाज गिल- ''इतनी भी नासमझ नहीं हूं, अब थोड़ी थोड़ी आने लगी है''

4/21/2023 11:34:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल के बॉलीवुड डेब्यू वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज 21 अप्रैल को सिनेमाघरों का श्रृंगार बन रही है। इससे पहले फिल्म को प्रमोट करने में शहनाज ने टीम संग पूरी मेहनत की और कई जगह इंटरव्यू भी देती नजर आईं। इसी बीच बीते दिन प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने इंग्लिश में बात करने पर सफाई दी, जिसके बाद वह चर्चा बटोर रही हैं।

 

दरअसल, जब शहनाज गिल फैंस के कुछ सवालों का जवाब दे रही थीं। फैंस के सवाल अंग्रेजी में थे तो इंटरव्यूअर उन्हें हिंदी में ट्रांसलेट कर रहा था। शहनाज ने तब कहा कि उन्हें अब थोड़ी बहुत अंग्रेजी आने लगी है, इसलिए इसे ट्रांसलेट करने की कोई जरूरत नहीं है।

 

 

शहनाज जब बिग बॉस के घर में थीं तब उन्होंने कहा था कि वो अंग्रेजी भाषा में ज्यादा कम्फर्टेबल नहीं हैं। हालांकि अब उनका कहना है कि वो इस भाषा को अब आसानी से समझ लेती हैं।

FM कनाडा कनेक्ट के साथ इंटरव्यू में शहनाज ने कहा, 'अंग्रेजी मुझे थोड़ी थोड़ी समझ आने लगी है अब। इतनी भी फेलियर नहीं हूं।' शहनाज की ये बात सुनते ही इंटरव्यूअर मुस्कुराने लगा। 

 

 


इस इंटरव्यू में शहनाज गिल से पूछा गया कि उन्होंने अपने पिछले प्रोजेक्ट्स से क्या सीखा है तो जवाब में उन्होंने कहा कि कई प्रोडक्शन हाउस एक्टर्स को उतनी रिस्पेक्ट नहीं देते हैं, उन्हें यही ट्रेडिशन बदलना है। मैंने ये चीज कई प्रोडक्शन हाउस में अनुभव किया है कि वे लोग सेकेंड लीड और थर्ड लीड को ज्यादा महत्व नहीं देते हैं। मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए, सबको एक समान सम्मान मिलना चाहिए। मैं जब बड़ी हीरोइन बनूंगी तो सपोर्टिंग एक्टर्स को बहुत रिस्पेक्ट दूंगी क्योंकि मैं भी वहीं से आई हूं।'

 

बता दें, सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से शहनाज गिल के करियर की पहली हिंदी फिल्म है, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटड हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News