चर्चा में ''सिडनाज'' की गोवा ट्रिप की ये अनसीन तस्वीरें, शहनाज को निहारते दिखे सिद्धार्थ

1/15/2021 3:42:11 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' के सीजन 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच काफी फेमस हैं। भले ही 'बिग बॉस' का सीजन 14 चल रहा हो लेकिन आज भी सीजन 13 की सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी चर्चा में रहती है। उनके चाहने वालें उन्हें 'सिडनाज' नाम से बुलाते हैं। कुछ दिनों पहले ही ये रयूमर्ड कपल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के गोवा गया था।

यहीं सिद्धार्थ और शहनाज ने अपना न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था। नाइट कल्ब में सिडनाज की मस्ती करते की वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इसी बीच सिद्धार्थ और शहनाज की गोवा ट्रिप की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक रेस्टोरेंट में फैंस के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में जहां दोनों फैन के साथ पोज दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज को निहारते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ येलो टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। वहीं शहनाज वन पीस ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। नो मेकअप लुक में शहनाज बला की खूबसूरत दिखीं।

'पंजाब की कैटरीना' ने अपने लुक को मैसी बन बनाकर कंप्लीट किया है। 'सिडनाज' की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शहनाज कह गई 'साॅरी', 'कुर्ता पजामा','वादा रहा' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शहनाज सिद्धार्थ संग 'शोना-शोना',भूला दूंगा में काम कर चुकी हैं। दोनों जल्द ही  बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल  की म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। वहीं सिद्धार्थ क बात करें तो वह वेब सीरीज 'ब्रोकन विद ब्यूटीफुल' के सीजन 3 में नजर आएंगे। 
 

Smita Sharma