कभी बीच किनारे चिल तो शहनाज का हाथ थामें दिखे सिद्धार्थ,बिग बाॅस 13 विनर के निधन के बाद रिलीज होगा SidNaaz का ये गाना

9/7/2021 3:47:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड का चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला यूं दुनिया को अलविदा कहेंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। 2 सितंबर के दिन जैसे ही खबर आई कि सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है तो हर कोई दंग रह गया। कोई भी अपने आंसू नहीं रोक सका। एक तरफ जहां सिद्धार्थ  का परिवार इस गम से सदमे में हैं वहीं सिद्धार्थ के चले जाने का सबसे गहरा असर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल  को पड़ा है।

शहनाज की तो मानो जिंदगी ही थम सी गईं। दोस्त को अंतिम विदाई देते समय भी शहनाज किसी के संभाले नहीं संभल रही थीं। शहनाज की उन तस्वीरों को देख हर किसी की आंखें नम हो गईं। वहीं फैंस भी इस जोड़ी के टूटने से निराश है। 

इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो 'सिडनाज' के फैंस की इस दुख की घड़ी में उन्हें खुशी दे सकती है। लेटेस्ट खबरों के मुताबिक एक बार और सिडनाज फैंस इस जोड़ी को एक-साथ देख सकते हैं। दरअसल, सिद्धार्थ के निधन से पहले शहनाज ने उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था,जिसकी शूटिंग गोवा में हुई थी। ये गाना श्रेया घोषाल की आवाज में है जो एक रोमांटिक गाना है।

अब सिद्धार्थ तो इस दुनिया में  नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि दोनों को एक बार फिर दर्शकों के सामने लाने के लिए ये गाना जल्द ही रिलीज किया जा सकता है।वैसे अगर ऐसा होता है तो फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी क्या होगी। 

इस साॅन्ग के शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों बीच किनारे दिख रहे हैं। 

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज ने 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में भी साथ काम किया था।  जहां भुला दूंगाको 105 मिलिनयन व्यूज मिले हैं। वहीं शोना शोना भी 100 मिलियन व्यूज क्राॅस कर चुका है। 

बता दें कि 'बिग बॉस 13' के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बनी थी।  शो में इन दोनों की प्यार भरी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। शहनाज तो खुलेआम सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर करती थीं। वह हमेशा कहती थीं कि उन्हें सिद्धार्थ जैसा लाइफ पार्टनर चाहिए। दोनों शो के बाहर भी हर अच्छे-बुरे वक्त में एक-दूसरे के साथ रहे।

Content Writer

Smita Sharma