BFF की तरह शिल्पा-शहनाज ने हाथ थाम दिए पोज,क्राॅप टाॅप में स्टनिंग दिखीं Mrs Kundra तो ब्लैक ब्यूटी बनीं Miss Gill ने लूटी महफिल

2/8/2022 4:12:55 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल को हाल ही में महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया। ये पहला मौका था जब शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मीडिया से रूबरू हुईं हो। सिद्धार्थ ने निधन के बाद शहनाज की  इस पहली पब्लिक अपेयरेंस की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं। भले ही इस बार शहनाज ने पहली की तरह चुलबुले अंदाज में पोज नहीं दिए लेकिन उनके फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरें देख काफी खुश हैं।

PunjabKesari

शहनाज इस दौरान बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ दिखीं। इस दौरान शहनाज और शिल्पा ने बेस्ट फ्रेंड की तरह जिस तरह पोज दिए उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कभी शहनाज शिल्पा का हाथ थामती तो कभी शिल्पा पंजाब की कैटरीना को प्यार से गले लगाती दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर के आउटफिट में  बेहद खूबसूरत लग रही थीं शिल्पा ने थ्री-पीस सेट पहना था, जिसमें एक क्रॉप टॉप, पलाज़ो पैंट और एक लंबा श्रग था। इस लुक को 'मिसेज कुंद्रा' ने गोल्डन शेड के लेयर्ड नेकलेस और ऑरेंज हील्स के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari

वहीं शहनाज की बात करें तो वह ब्लैक ब्यूटी बन फैंस के दिलों पर वार करती दिखीं।

PunjabKesari

शहनाज ने भी  थ्री-पीस सेट पहना था, जिसमें एक स्पैगिटी टॉप,जींस और एक जैकेट थी। शहनाज ने ब्लैक शूज से लुक को पूरा किया था। शिल्पा और शहनाज की इन तस्वीरों को फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari
शहनाज़ को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में देखा गया था, जहां उन्होंने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को विशेष श्रद्धांजलि दी थी। वहीं शिल्पा इन दिनों इंडियाज गोट टैलेंट में नजर आ रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News