स्टनिंग लुक में ''ऊंचाई'' की स्क्रीनिंग में पहुंची शहनाज गिल,अनुपम खेर-बोमन ईरानी संग दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

11/10/2022 10:52:46 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शहनाज गिल ने जिस तरह से बी-टाउन इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बनाई वह काबिले तारीफ है। भले ही शहनाज ने अभी तक बाॅलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन उनका स्टार्स की पार्टीज में शिरकत करना आम बात है। शहनाज अब तक कई बड़ी बाॅलीवुड पार्टीज का हिस्सा बन चुकी हैं। वहीं अब शहनाज एक बार फिर बी-टाउन के बिग इवेंट का हिस्सा बनीं।

PunjabKesari

दरअसल, बुधवार शाम को बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। शहनाज भी इसी स्क्रीनिंग का हिस्सा बनीं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में शहनाज की अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लू आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज से स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ लुक को पूरा किया। 

PunjabKesari

'ऊंचाई' देखकर शहनाज हुई इमोशनल

स्क्रीनिंग खत्म होने के फौरन बाद शहनाज इवेंट से बाहर आ गईं। वहीं जैसे ही पैप्स ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें ऊंचाई पसंद आई तो एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर कहा- 'मैं बहुत रोई हूं बहुत अच्छी पिक्चर है सबको देखनी चाहिए।' उन्होंने आगे कहा-'इसमें मैसेज है कि इम्पॉसिबल चीजों को भी पॉसिबल बना सकते हैं।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News