भाई शहबाज संग हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं शहनाज, गुरूद्वारे के सामने हाथ जोड़ खड़ी एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा अलग-सा सुकून

2/2/2024 11:33:04 AM

मुंबई: शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब पंजाब की इस मुटियार ने बिग बाॅश 13 में एंट्री ली थी तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि शहनाज का जादू लोगों पर इस तरह चढ़ेगा कि हर कोई बस उनका ही दीवाना बन जाएगा। शहनाज का बर्थडे हो या उनकी कोई फिल्म आने वाली हो शहनाज को लेकर आए दिन कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता ही है। इतना ही नहीं उनकी एक तस्वीर सामने आते ही चंद सेकेंडों में वायरल हो जाती है।

ऐसा ही फिर कुछ हुआ जब शहनाज ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। दरअसल, शहनाज इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपने होमटाउन अमृतसर में हैं। जहां वह फैमिली और दोस्तों संग जमकर मस्ती कर रही हैं।

हाल ही में शहनाज पवित्र स्थल हरिमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं। इस दौरान शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज भी थे। इस दौरान की तस्वीरें शहनाज ने इंस्टा पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो शहनाजडेनिम जींस और ब्लैक विंटर जैकेट में नजर आईं।

इस दौरान शहनाज ने सिर पर केसरी कलर का रूमाल बांध रखा था। शहनाज गुरूद्वारे से कामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं। उनके चेहरे पर एक अलग सा सुकून देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने लिखा-"वाहेगुरु जी।" फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma