शहनाज के डायलॉग ''साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी'' पर अमेरिकी शो ''FRIENDS'' का तड़का, यूजर्स ने बताया सबसे मजेदार वर्जन

12/28/2020 5:44:01 PM

मुंबई. यशराज मुखाते ने साथ निभाना साथिया के कोकिलाबेन के डायलॉग 'रसोड़े में कौन था? को बहुत ही मजेदार अंदाज में एडिट किया था। उसके बाद यशराज मुखाते ने शहनाज के डायलॉग 'साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी' को एडिट कर मजेदार वीडियो बनाया। जो खूब वायरल हो रहा है। हर कोई इस पर वीडियो बना रहा। अब शहनाज के इस डायलॉग को बीट्स के साथ एडिट किया गया है। जो बहुत पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में शाहनाज के डायलॉग पर अमेरिकी शो फ्रेंड्स के कुछ मजेदार मूमेंट एडिट किए गए हैं। वीडियो में अमेरिकी टीवी शो 'Friends' के रॉस और रशेल की लड़ाई से लेकर जॉय के ड्रम बजाने वाले सीन से लेकर और अन्य सीन्स को एड किया गया है। लोग इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by केतन प्रशांत बक्षी (@kpb_4)

बता दें इस वीडियो को केतन प्रशांत बख्शी ने एडिट किया है। इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को शहनाज के डायलॉग 'साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी' का सबसे बेहतरीन वर्जन और सबसे मजेदार बताया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News