शहनाज गिल के साथ कोजी हुए गुरु रंधावा,समंदर के बीचो-बीच बाहों में बाहें डाल किया रोमांटिक डांस

11/19/2022 10:43:04 AM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलाइंग किसी भी बड़ी हसीना से कम नहीं है। शहनाज गिल आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनका दबदबा बना हुआ है। उनके जुड़ी कोई खबर हो, वीडियो हो या तस्वीर  फैंस के बीच जमकर वायरल होते हैं। इस समय शहनाज बई में फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड कर रही हैं।

PunjabKesari

यहां से उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो काफी धमाल मचा रहे हैं। एक वीडियो में शहनाज पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज याच में नजर आ रही हैं। गुरु रंधावा यहां शहनाज के साथ थोड़े कोजी होतो हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं पंजाबी सिंगर अपने गाने 'मून राइज' पर शहनाज को अपनी बाहों में लिए कपल डांस कर रहे हैं।

PunjabKesari

पहले तो शहनाज ब्ल्श करती नजर आती हैं और फिर पलट कर गुरु रंधावा को मारने लगती हैं। रात के इस अंधेरे में खूबसूरत बैकग्राउंड के साथ इनका यह डांस और भी शानदार लग रहा है। लुक की बात करें तो शहनाज ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं उनके साथ ट्विनिंग करते हुए गुरु रंधावा ने भी ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर के साथ ग्रीन जैकेट कैरी किया हुआ। वीडियो के साथ गुरु रंधावा ने लिखा पै गैइयां शांमा ने.. मैं मेरी पसंदीदा शहनाज गिल के साथ क्या हमें एक साथ एक वीडियो करना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

याद दिला दें कि हाल ही में दिवाली पार्टी के दौरान शहनाज गिल और गुरु रंधावा की एक वीडियो चारों ओर छाई रही थी जिसमें दोनों डांस और साथ में मस्ती करते दिखे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News