सलमान खान से शहनाज ने सीखा जिंदगी का सबसे बड़ा सबक,बोलीं-''वो मुझे कहते...मैं बहुत आगे जाऊंगी''

9/10/2022 12:34:18 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' ने एक्ट्रेस शहनाज गिल को एक अलग पहचान दी। इस शो के बाद शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। वह अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं और फैंस भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों शहनाज अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई और किसी की जान' में नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने सलमान खान के बारे में बात की।

PunjabKesari

ये तो हर कोई जानता है कि शहनाजबिग बॉस के दौरान सलमान खान से मिली थीं। दोनों की बॉन्डिंग को फैंस भी काफी पसंद करते थे। वहीं अब  एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें सलमान खान से क्या सीख मिली। शहनाज ने कहा-'मैंने सलमान खान से आगे बढ़ते रहना सीखा है। वह मुझे कहते हैं कि अगर मैं अच्छे से काम करूंगी तो बहुत आगे जाऊंगी। वह मुझे बहुत मोटिवेट भी करते हैं।'

PunjabKesari

शहनाज गिल ने आगे कहा- 'जब आप अकेले रहते हैं और एक छोटे से शहर से आते हैं तो आप आगे बढ़ते हैं। व्यक्ति को कभी भी बढ़ना बंद नहीं करना चाहिए। मैं अपने आसपास के लोगों से सीखती हूं। आप हर किसी से मिलते हैं जो आपको कुछ न कुछ सिखाता है और मुझे लगता है कि मैंने जिसके साथ अच्छे या बुरे रास्ते को पार किया है उसने मुझे कुछ सिखाया है। उन्होंने मुझे सिखाया है कि परिस्थितियों से कैसे निपटना है। मैं अब किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए काफी मजबूत हो गई हूं।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो फरहद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान, शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल समेत कई स्टार्स हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज के काम की बात करें तो वह  'किसी का भाई किसी की जान' के अलावा  फिल्म '100%' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी अहम भूमिका में होंगे। इतना ही नहीं शहनाज भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News