बर्थडे पर ब्रह्मकुमारी आश्रम पहुंची शहनाज गिल, योगिनी सिस्टिर से लिया आशीर्वाद, तस्वीरें देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ

1/28/2022 8:50:37 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की नटखट कंटेस्टेंट यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने 27 जनवरी को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। दुनिया भर में उनके फैंस ने इस खास दिन पर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई भेजी। वहीं शहनाज ने ट्वीट कर इन फैंस को धन्यवाद किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में वह ब्रह्मकुमारी के आश्रम में दिख रही हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि उन्होंने ब्रह्मकुमारी के आश्रम में अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

ये तो हर कोई जानता है कि पिछले कुछ महीनों से शहनाज अपनी पर्सनल लाइफ में खराब दौर से गुजर रही हैं। 2 सितंबर को अपने दोस्त या यूं कहे अपने प्यार सिद्धार्थ  के आकस्मिक निधन से वह बुरी तरह टूट गईं थी। यही वजह है कि उन्होंने अपने इस बर्थडे को ब्रह्मकुमारी के आश्रम में सेलिब्रेट किया जिससे सिद्धार्थ शुक्ला जुड़े थे।

तस्वीरों की बात करें तो इसमें शहनाज दीदी योगिनी दीदी से एक बुक लेती दिख रही हैं। टेबल पर एक केक रखा है।

 

 इसके अलावा शहनाज ने उन लेटर्स और हाथ से लिखे कार्ड्स को भी शेयर किया। ब्रह्मकुमारी के आश्रम में शहनाज को देख फैंस को सिद्धार्थ की याद आ गई।

उन्होंने शहनाज की लेटस्ट तस्वीर के साथ सिद्धार्थ की राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया जिसमें वह आश्रम की योगिनी दीदी से राखी बंधवाते दिख रहे हैं।


काम की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखा गया था। अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी दशहरा के त्योहार के दौरान रिलीज़ हुई थी। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। 

Content Writer

Smita Sharma