''जो चीज मुझे आगे बढ़ाती हैं वह है आप सभी का प्यार'' सिद्धार्थ को दिए ट्रिब्यूट के 13 बाद शहनाज ने शेयर किया नया वीडियो, फैंस बोले-''वेलकम बैक शेरनी''

11/15/2021 1:51:04 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल धीरे-धीरे काम और सोशल मीडिया पर वापस लौट रही हैं। गौरतलब है कि अपने प्यार और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निदन के बाद से ही शहनाज ने  कुछ वक्त के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

PunjabKesari

वह इंटरनेट की दुनिया से एकदम से कट गई थीं और सार्वजनिक तौर पर भी उनको कम ही देखा गया था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने प्यार सिद्धार्थ को 'तू यही है' गाने के जरिए इमोशनल श्रद्धांजलि दी थी।

PunjabKesari

साॅन्ग में सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बाॅस में बिताए पलों को दिखाया गया था। शहनाज के इस ट्रिब्यूट को जिसने भी सुना वह इमोशनल हो गया था। वहीं अब इस गाने के रिलीज होने के लगभग 13 दिन बाद शहनाज ने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस वीडियो में बताया है कि कैसे वह अपने बिजी टाइम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं।  

PunjabKesari

शहनाज कहती हैं-'बैक टू बैक शूट, हार्ड लाइटिंग, मेकअप के घंटे और नींद की कमी की वजह से जीवन काफी बिजी हो गया है। ऐसे में अपने लुक्स को मैनेज करना और अपनी त्वचा की देखभाल करना मुश्किल है  लेकिन जो चीज मुझे आगे बढ़ाती हैं, वह है आप सभी का प्यार।'

PunjabKesari

यह कहने के बाद शहनाज गिल अपने मेकअप रूटीन की एक झलक दिखाती हैं। शहनाज ने अब जो वीडियो शेयर किया है उसे अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर कई तरह की टिप्पणियां आ रही हैं। एक यूजर ने शहनाज गिल को मजबूत रहने की सलाह दी है। किसी ने कहा -शेरनी वापसी आ गई तो किसी ने शहनाज का वेलकम किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ही बिग बॉस 13 के दौरान एक-दूसरे के करीब आये थे। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और हमेशा कहते थे कि वह अच्छे दोस्त हैं। वे एक दूसरे को 'परिवार' भी कहते थे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग इतनी अच्छी थी कि उनके फैंस अक्सर उनके रिलेशनशिप और प्यार को लेकर चर्चा करते रहते थे। उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग के कारण इस जोड़ी को सिडनाज बुलाया जाने लगा था।

PunjabKesari

सिद्धार्थ का निधन 2 सिंतबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ। उन्होंने महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ शुक्ला की कम उम्र में अचानक मौत होने के बाद से शहनाज गिल एकदम से सदमें में आ गई थी।  सिद्धार्थ की मौत के बाद उन्हें पहली बार पब्लिकली उनकी पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' के प्रचार के दौरान देखा गया था। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ संग अपने आखिरी साॅन्ग 'हैबिट' को शूट किया था जिसमें कपलके अधूरे गाने के फुटेज शामिल थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News