''कभी ईद कभी दिवाली'' सेट से वायरल हुई शहनाज गिल की तस्वीर, चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ पोज देती दिखीं हसीना

6/12/2022 2:10:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' जब से अनाउंस हुई तब से चर्चा में बनी हुई है। ये फिल्म कभी अपने नाम को लेकर कभी अपनी स्टारकास्ट को लेकर खबरों में रहती हैं।

PunjabKesari

फिल्म का चर्चा में रहना का एक बड़ा कारण  'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल भी है। शहनाज गिल इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

PunjabKesari

शहनाज गिल की एक तस्वीर फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट से वायरल हो रही है। तस्वीर में वह चाइल्ड आर्टिस्ट रिद्धि शर्मा के साथ नजर आ रही हैं। रिद्धि और शहनाज की स्माइल देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

शहनाज गिल  के पीछे फिल्म की टीम के सदस्य भी नजर आ रहे हैं। उनकी टीशर्ट पर सलमान खान फिल्म्स का SKF लिखा हुआ है। बताते चलें कि एसकेएफ सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस है। वैसे ये तस्वीर रिद्धी शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई थी लेकिन बाद में डिलीट कर दी गई।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज गिल जस्सी गिल के अपोसिट नजर आएंगी। सलमान खान ने शहनाज गिल को ये मौका दिया और अब देखना ये होगा कि वह किस तरह बड़े पर्दे पर जलवा बिखेर पाती हैं।शहनाज गिल के डेब्यू को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News