इशारों ही इशारों में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद! दिल की बात कहते हुए बोलीं- ''कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं करती हूं''

7/7/2022 12:22:42 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। शहनाज अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में शहनाज ने अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस इशारों ही इशारों में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही हैं। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में शहनाज टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। शहनाज गिल इस वीडियो में कह रही हैं, 'बारिश के मौसम में अगर गाने का मन करे तो गा लेना चाहिए। कौन जज कर रहा है। खुद को अच्छा लग रहा है ना... बस'। इसके बाद शहनाज 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का फेमस गाना 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं करती हूं' गाती दिखाई देती हैं। जैसे ही ये लाइन आती है, 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं करती हूं' उस समय शहनाज ऊपर की तरफ उंगली करते हुए इशारा करती हैं। ये देखकर फैंस भावुक हो गए और कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि उन्हें सिद्धार्थ की याद आ रही है। इसके बाद शहनाज के फैंस भी सिड को मिस करने लगते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। इस खबर ने सभी को बहुत बड़ा झटका लगा था। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ अब वो हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धार्थ की मौत से शहनाज पूरी तरह से टूट गई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News