येलो गाउन में पंजाब की कैटरीना ने ढाया कहर,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे WOW

12/26/2020 12:49:05 PM

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' से अपनी खास पहचान बना चुकी पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शहनाज से जुड़ी हर अपटेड तुरंत वायरल हो जाता है। इसी बीच शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धमाल मचा रही हैं। दरअसल, शहनाज जल्द ही बिग बॉस 14 के वीकेंड के वार में नजर आएंगी।

PunjabKesari

रविवार को शो के होस्ट सलमान खान का जन्मदिन है, जिसे लेकर बिग बॉस 14 के घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी है। ऐसे में उनकी फेवरेंट कंटेस्टेंट शहनाज भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनेंगी। इस दौरान शहनाज अपना फेमस डायलॉग 'तौडा कुत्ता टॉमी..' को सलमान के साथ रिक्रिएट करनी वाली है।

PunjabKesari

वहीं शूटिंग से फ्री होकर शहनाज ने अपना फोटोशूट करवाया जो अब काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज येलो कलर की ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपने  लुक को मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

शहनाज कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। शहनाज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। शो की बात करें तो शहनाज के अलावा रवीना टंडन,जैकलीन फर्नांडि‍स, कोरियोग्राफर धर्मेश एलांडे और हर्ष लिंबाचिया भी शो में नजर आएंगे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कुछ समय पहले शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला संग गाना 'शोना-शोना' रिलीज हुआ था। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News