ब्लैक स्वैटर और जींस में शहनाज का गाॅर्जियस लुक, कनाडा की सड़कों पर यूं दिए पोज

3/10/2021 4:56:25 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म हौंसला रख की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग कनाडा में हो रही हैं। वह आए दिन कनाडा से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हाल ही में शहनाज कनाडा की सड़कों पर आउटिंग करती नजर आईं।

इस दौरान पंजाब की कैटरीना ब्लैक क्राॅप स्वैटर और ब्लू जींस में गाॅर्जियल नजर आईं। शहनाद ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।इस दौरान शहनाज ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे।

शहनाज ने इस दौरान एक बगपैक भी कैरी किया था। इन तस्वीरों में शहनाज हाथों में माक्स थामें नजर आ रही हैं। कनाडा की सड़कों पर शहनाज ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अफने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म का क्लैपबोर्ड थामें एक तस्वीर शेयर की थी।इस तस्वीर में वह ब्राउन ओवर कोट में नजर आईं थीं। 

फिल्म की बात करें तो शहनाज के अलावा इस मूवी में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं। फिल्म को अमरजीत सिंह सैरों डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दिलजीत इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर प्रोडक्शन लाइन में डेब्यू कर रहे हैं।शहनाज की ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma