ब्लैक स्वैटर और जींस में शहनाज का गाॅर्जियस लुक, कनाडा की सड़कों पर यूं दिए पोज

3/10/2021 4:56:25 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म हौंसला रख की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग कनाडा में हो रही हैं। वह आए दिन कनाडा से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हाल ही में शहनाज कनाडा की सड़कों पर आउटिंग करती नजर आईं।

PunjabKesari

इस दौरान पंजाब की कैटरीना ब्लैक क्राॅप स्वैटर और ब्लू जींस में गाॅर्जियल नजर आईं। शहनाद ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।इस दौरान शहनाज ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे।

PunjabKesari

शहनाज ने इस दौरान एक बगपैक भी कैरी किया था। इन तस्वीरों में शहनाज हाथों में माक्स थामें नजर आ रही हैं। कनाडा की सड़कों पर शहनाज ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अफने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म का क्लैपबोर्ड थामें एक तस्वीर शेयर की थी।इस तस्वीर में वह ब्राउन ओवर कोट में नजर आईं थीं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो शहनाज के अलावा इस मूवी में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं। फिल्म को अमरजीत सिंह सैरों डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दिलजीत इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर प्रोडक्शन लाइन में डेब्यू कर रहे हैं।शहनाज की ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News