Independence Day Avatar:व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिखीं शहनाज, सैलून के बाहर हाथों में तिरंगा थाम दिए पोज

8/16/2022 9:19:27 AM

मुंबई: शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे फेमस नामों में से एक है। शहनाज़ ने शो बिग बॉस 13 से फेम पाया और तब से देश के दिलों की धड़कन बनी हुई है।शहनाज गिल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं। चौबीसों घंटे काम में बिजी रहने वाली शहनाज गिल ने हाल ही में अपने लिए कुछ समय निकाला और खुद को पैंपर करने मुंबई के सैलून पहुंची।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सैलून से बाहर आते ही शहनाज को मीडिया ने घेर लिया।

इस दौरान शहनाज ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दीं। पंजाब की कैटरीना ने हाथ में तिरंगा थाम मीडिया को पोज दिए। उन्होंने मुंबई की सड़कों पर तिरंगा फहराया। लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में स्टनिंग दिखीं।

मीडिया के साथ शहनाज की मस्ती

इस दौरान शहनाज पैपराजी के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं। शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहती हैं उन्हें 1000 रुपए देकर बालों को स्ट्रेस करना पड़ा क्योंकि उन्हें लगा कि वह उन्हें क्लिक करेंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कुराती हुई शहनाज़ एक पार्लर से बाहर आती हुई दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं, 'तुम्हारे चक्कर में... मुझे लगा तुम लोग बहार खड़े हो... तो मुझे 1000 रुपए देकर हेयर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी।' शहनाज की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ('भाईजान') की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में शहनाज़ के कभी ईद कभी दीवाली से बाहर निकलने का दावा करने वाली कई रिपोर्टें थीं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट में फिल्म या सलमान का नाम लिए बिना इन रिपोर्टों पर रिएक्शन दिया और लिखा-'एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे एंटरटेनमेंट की खुराक है। मैं लोगों के फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती और मुझे खुद को भी फिल्म में देखने का इंतजार नहीं कर सकती।'

 

Content Writer

Smita Sharma