ग्रीन कलर की शॉर्ट फ्रिल ड्रेस में शहनाज ने मुंबई की सड़कों पर दिखाया बोल्ड अंदाज, एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हुए लोग

8/8/2023 10:50:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शहनाज गिल..ग्लैमर इंडस्ट्री का वो नाम जिसे आज कौन नहीं जानता। बिग बॉस 13 में अपने सफल करियर की शुरुआत करने के बाद पंजाब की कैटरीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस और अंदाज से फैंस की दिल जीता है। आज एक्ट्रेस की न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि रियल लाइफ में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर अंदाज को खूब पसंद करती है। अब बीते सोमवार में इस हसीना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान शहनाज गिल ग्रीन कलर की शॉर्ट फ्रिल आउटफिट पहने नजर आईं।

 

इस डीप नेक आउटफिट में एक्ट्रेस के क्लीवेज भी साफ नजर आए। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने। खुले बालों और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

 

ओवरऑल लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान शहनाज ने पैपराजी को दोनों हाथ जोड़ पोज दिए और स्टाइलिश अंदाज भी दिखाती नजर आईं। फैंस को सना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।


काम की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि,'किसी का भाई किसी की जान' पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

 

Content Writer

suman prajapati