ब्रालेट और प्रिंटिड पैंट में शहनाज का बोल्ड लुक,आयुष्मान खुराना के साथ ''मिस गिल'' ने दिए स्टाइलिश पोज

11/26/2022 10:41:21 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने नए चैट शो 'देसी वाइब विद शहनाज गिल' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। शहनाज के इस शो के पहले गेस्ट एक्टर राजकुमार राव बने थे। इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती की। वहीं अब शहनाज ने अपने शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बार उनके गेस्ट बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बने। वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के प्रमोशन के लिए आए थे।

PunjabKesari

इस दौरान की कुछ तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की इन तस्वीरों में शहनाज का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो शहनाज पर्पल ब्रालेट और प्रिंटिड पैंट में बोल्ड दिखीं। उन्होंने अपने इस आउटफिट में  रेट्रो और माॅर्डन टच देते हुए कमाल का पार्टी लुक कैरी किया।

PunjabKesari

शहनाज ने मिनिमल मेकअप, स्मोकी आई शैडो, बेरी-टोन्ड लिप शेड, लैशेस पर मस्कारा, डार्क आईब्रो, ब्लश गाल को चुना। उन्होंने अपने लुक को  पैटर्न वाले हूप ईयररिंग्स और एक स्लीक ब्रेसलेट के साथ स्टाइल किया। इस दौरान शहनाज ने हाई हील्स पेयर की थीं।

PunjabKesari

 

वहीं आयुष्मान खुराना बेज बटन-डाउन शर्ट,ब्लू नॉच-लैपेल कढ़ाई वाली जैकेट और मैचिंग पैंट में हैंडमस दिखे। उन्होंने शेड्स और शूज से अपने लुक को स्टाइल किया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एन एक्शन हीरो आनंद एल राय द्वारा निर्मित और अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित है। इसमें आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत हैं। यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं शहनाज की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News