Hosnla Rakh: लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं शहनाज, सेट पर इठलाते हुए Miss Gill ने यूं दिए पोज

10/18/2021 3:51:49 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल की फिल्म हौंसला रख हाल ही में रिलीज हुई हैं। फिल्म को लोगों की तरफ से जबरदस्त रिस्पाॅन्स मिल रहा है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए सारी पंजाबी फिल्मों के रिकॉर्ड धवस्त किए। 

PunjabKesari

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म को लेकर पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि यह बंपर ओपनिंग लेगी क्योंकि पहले से ही फिल्म का क्रेज दर्शकों पर सवार था।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दशहरा के मौके पर थियेटर्स में लोगों की कतारें लगी थीं।  इन सबके बीच शहनाज की 'हौंसला रख' के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो ररही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज काफी खुश दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लू कलर के लहंगे में नजर रही हैं। ये तस्वीरें फैशन डिज़ाइन केन फर्न्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शहनाज सेट पर इठलाते हुए पोज दे रही हैं।  इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी खुशियों के लिए दुआएं करते भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले इस फिल्म के सेट से एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह अपने ऑनस्क्रीन बच्चे यानि शिंदा गरेवाल के साथ नजर आ रही थीं। तस्वीर में वह आंखें बंद कर उनके हाथों को चूम रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


फिल्म की बात करें तो इसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा, गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल है। फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हुई। शुक्रवार को शहनाज गिल स्टारर फिल्म 5.15 करोड़ रुपए बटोरने में कामयाब रही, वहीं शनिवार को फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 5.85 करोड़ रुपए कमाए। दो दिनों में इस फिल्म फिल्म का कुल कलेक्शन 11 करोड़ रुपए है। हौंसला रख शहनाज की लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म है। ऐसे में अपनी पहली डेब्यू फिल्म के जरिए शहनाज छा गई हैं।  शहनाज ने इस फिल्म के जरिए पंजाबी इंडस्ट्री में एक शेरनी की तरह वापसी की है।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News