ग्रीन वेलवेट सूट में शहनाज गिल का खूबसूरत अंदाज, पंजाबी कुड़ी बन एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल

12/1/2023 3:13:26 PM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल दिन पर दिन निखरती जा रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि शहनाज गिल हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। कोई फोटोशूट हो या पार्टी... शहनाज हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। थैंक यू फॉर कमिंग एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने फैशन से हर किसी का दिल जीत लिया।

लुक की बात करें तो शहनाज गिल ने रिच सिल्क वेलवेट फैब्रिक वाले मेहंदी ग्रीन कुर्ता-पलाजो में नजर आ रही हैं। कुर्ता अपनी गहरी वी-नेकलाइन और बेल स्लीव्स के साथ सुंदरता और आधुनिक डिजाइन बिखेर रहा है।

इस सूट की आस्तीनें काफी लूज और ट्रेंडी है जिस पर गोल्डन कलर के धागे से काम हुआ है। इसके साथ ही शहनाज ने कुर्ते से मैचिंग पजामा पहना हुआ है जिस पर भी काफी काम है।

शहनाज ने इसके साथ लाइट ग्रीन कलर का दुपट्टा कंधे पर डाला हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने कानों में हैवी इयररिंग्स और बालों को ओपन करके फेस पर सटल मेकअप किया। इसके साथ ही हाई हील्स पहनी। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में फिल्म थैंक्यू फाॅर कमिंग फिल्म में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी, कुशा कापिला जैसे स्टार्स थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma