डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में दिखेगा शहनाज गिल का जलवा, BTS वीडियो हुआ Viral

6/28/2021 10:31:50 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में एंट्री लेने से पहले पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल की पाॅपुलैरिटी  सिर्फ पंजाब तक सीमित थी और फैन्स भी उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बुलाते थे लेकिन आज वह सबके दिलों की जान हैं। शहनाज गिल को जबरदस्त फैन फाॅलिंग मिली और समय के साथ-साथ ये पाॅपुलैरिटी बढ़ती ही गईं।

PunjabKesari

शहनाज के इंस्टा पर 7.7 मिलियन फाॅलोवर्स हैं। अपने हुनर की वजह से शहनाज सफलता की तरफ एक और कदम बढ़ा चुकी हैं। शहनाज अब बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की माॅडल बन गई हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने  डब्बू रतनानी ने कैलेंडर 2021 के लिए फोटोशूट करवाया। इस दौरान के BTS (बिहाइंड द सीन) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वीडियो में  शहनाज  व्हाइट शर्ट के साथ मल्टी कलर्ड पैंट पहनी है।

PunjabKesari

वह मिरर वर्क वाली दीवार पर पोज दे रही हैं। इस वीड‍ियो के आने के बाद शहनाज गिल के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस शहनाज की इन ग्लैमरस फोटोज को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari


डब्बू के फोटोशूट में छाए ये सेलेब्स 

बता दें कि डब्बू रत्नानी ने हाल के दिनों में सनी लियोनी, कियारा आडवाणी, आल‍िया भट्ट, ऋत‍िक रोशन, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अभ‍िषेक बच्चन, विद्या बालन, सैफ अली खान समेत कई लोगों का शानदार फोटोशूट किया है। वहीं हर साल उनका कैलेंडर फोटोशूट सुर्खियां बटोरता है।

View this post on Instagram

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी। इसमें मशहूर सिंगर, एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा अहम भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा शहनाज का सिद्धार्थ के साथ एक और म्यूजिक वीडियो हैबिट के रिलीज होने की खबर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News