ब्लैक ब्लेजर ने शहनाज गिल का किलर लुक, डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में बोल्ड अदाओं के साथ लगाया ग्लैमर का तड़का

7/21/2021 2:31:42 PM

मुंबई:'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल एक के बाद एक बोल्ड फोटोशूट करवा रही हैं। शहनाज  अपने ड्रेसिंग सेंस के जरिए फैशन गोल्स भी देती हुई दिखाई देती हैं। उनका हॉट अवतार देख हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  शहनाज का ये फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है।

PunjabKesari

इस फोटोशूट में शहनाज का दिलकश अंदाज देखकर फैंस उनके  दीवाने बने हुए हैं। लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शहनाज ने ब्लैक कलर के  ब्लेजर को कैरी किया है जो  फैशन डिजाइनर रॉकी स्टार के लेबल का है।

PunjabKesari

 ब्लेजर की डीप प्लंजिंग नेकलाइन उन्हें बोल्ड लुक दे रही थी। यह ड्रेस रिवीलिंग होने के साथ एक्ट्रेस के क्लीवेस एरिया को आसानी से हाईलाइट कर रही थी। सिंगल ब्रेस्टेड के साथ उन्होंने  मैचिंग शॉर्ट पैंट्स पहने थे, जिसमें वह किलर लग रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक को शहनाज ने न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ डार्क रेड लिप्स, हाईलाइटेड चीक्स, बेसिक लाइनर और लाइट स्मोकी आईज से मेकअप को कम्प्लीट किया था। आउटफिट के साथ शहनाज ने नो जूलरी लुक को चुना। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टेड उड़ते हुए स्ट्रेट हेयर्स किए थे। शहनाज के इस लुक में उनके ग्रे नेलपेंट भी ध्यान खींचने में कामयाब हो रहे थे।

PunjabKesari

शहनाज का यह लुक इतना क्लासी लग रहा था कि फैंस लगातार उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं। शहनाज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News