इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट,''Red Hot Chili'' बन बढ़ाई फैंस की धड़कनें

6/8/2021 11:00:24 AM

मुंबई: स्टाइल स्टेटमेंट बनाना कुछ ऐसा नहीं है जो हर कौरी कर सकता है। स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने वेस्टर्न और ट्रेडिशनल हर  लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। इन्हीं स्टार्स में से एक हैं पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। बिग बाॅस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

PunjabKesari

वह आए दिन अपने गॉर्जियस और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। शहनाज अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में शहनाज ने  रेड हाॅट चिली लुक से तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। बबली गर्ल शहनाज इन तस्वीरों में बेहद ही हाॅट लग रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर स्पैगिटी टॉप और रेड कलर का हाई कोर्ट में स्टाइलिश लग रही हैं।तस्वीरों में उनका जबरदस्त काॅन्फिडेंस देखने को मिल रहा है। मेकअप,हेयर हर शहनाज की हर चीज एकदम परफेक्ट है। रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहीहै।

PunjabKesari

शहनाज अपने लेटेस्ट तस्वीरों से दिए काॅन्फिडेंस से  बता रही हैं कि आखिर क्यों उनके फैंस उन्हें शेरनी कहते हैं। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

  PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज जल्ह ही पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ,सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे  हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News