खुद के नाम के आगे ''Shukla'' सरनेम देख खिलखिला उठी शहनाज गिल, एक्ट्रेस की हंसी देख यूजर्स बोले-ऐसे ही खुश रहो

10/4/2021 3:10:02 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 1 महीना पूरा हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कहा। सिद्धार्थ के निधन के बाद एक्टर की फैमिली के अलावा फैंस को जिस शख्स की चिंता हो रही है वह हैं शहनाज गिल जो एक्टर के निधन के बाद से ही अपने फैंस के संपर्क से दूर हैं।  शहनाज गिल आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के मौके पर दिखी थी।

PunjabKesari

इसके बाद से अदाकारा लोगों की नजरों से दूर हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोग अदाकारा शहनाज गिल की सलामती की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज की खिलखिलाती हंसी देख एक बार फिर फैंस इमोशनल हो गए।

PunjabKesari

लोग दुआ मांग रहे हैं कि शहनाज की ये हंसी दोबारा लौट आए है। वीडियो की बात करें तो इसे सिंगर गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा ने शेयर किया है। ये वीडियो फिल्म हौंसला रख की शूटिंग के दौरान की है।

PunjabKesari

वीडियो में शहनाज शिंदे के साथ कोई गेम खेलती दिख रही हैं। गेम के दौरान उनका नाम शहनाज कौर गिल शुक्ला आता है जिसके बाद एक्ट्रे कहती नजर आ रही हैं 'ओ माई गॉड ये क्या किया ?' इसके बाद एक्ट्रेस जोर-जोर से हंसने लगती हैं। शहनाज का गिप्पी के बेटे संग ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

 शहनाज और सिद्धार्थ दोनों बिग बॉस सीजन 13 में एक दूसरे से मिले थे  जिसके बाद दोनों की दोस्ती दिन पर दिन गहरी होती नजर आई। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो साथ में किए। सिद्धार्थ आखिरी बार भी शहनाज के साथ 2 रियालिटी शो में पहुंचे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by @sidnaazisanemotion


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News