रेड गोल्डन सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा लिए शहनाज ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, एक्ट्रेस के पाकिस्तानी लुक पर फिदा फैंस

4/18/2023 2:03:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। न सिर्फ उन्होंने अपने काम बल्कि लुक्स और अंदाज से भी हमेशा लोगों का दिल जीता है। वह जहां भी जाती हैं उनके लुक के चर्चे हमेशा होते हैं। बीते रविवार शहनाज बनठन कर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची, जहां वह अपने लुक्स से लाइमलाइट चुराती दिखीं। इसी लुक में मिस गिल ने जबरदस्त फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल रेड एंड गोल्डन कलर के सूट में पाकिस्तानी लुक दे रही हैं।

 

सूट के गले और स्लीव्स पर काफी वर्क किया गया है और इसके साथ मैचिंग सलवार है। इस सूट को शहनाज ने मैचिंग दुपट्टे के साथ ड्रेस-अप किया है और पैरों में मैचिंग हील्स पेयर की है।

 

कानों में बड़े झूमके, मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने हसीना कभी शर्माते हुए, कभी नजाकत दिखाते तो कभी एटिट्यूड के साथ शानदार पोज दे रही हैं।

 

फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली हिंदी मूवी किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati