Coronavirus: शहनाज गिल की चाइना को धमकी, कहा-''ये जो तुमने हरकत की है तुम्हारी तो...''

4/24/2020 1:59:23 PM

मुंबई: पंजाबी मॉडल और सिंगर शहनाज कौर गिल चाहे विवादित रियालिटी 'शो बिग बॉस 13' नहीं जीत पाईं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी विनर से कम नहीं है। अक्सर उनके सपोर्ट में ट्विटर पर ट्रेंड्स चलते हैं। शहनाज खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से वो मुंबई में फंसी हैं। हाल ही में पंजाब की कैटरीना ने कोरोना की वजह से चीन को धमकी दे डाली।

PunjabKesari

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चीन को चेतावनी देती हुई दिख रही हैं। पहले शहनाज हिंदी में बात करती हैं, इसके बाद कराटे के साथ चीनी भाषा में चेतावनी देना शुरू कर देती हैं।

PunjabKesari

सामने आए  इस वीडियो में शहनाज कहती हैं- 'ये जो चीन वालों ने हरकत की है ना, मैं उनको एक ही बात बोलना चाहती हूं। बोलना नहीं चेतावनी देना चाहती हूं।' बस इतना कहने के बाद शहनाज कराटे शुरू करती हैं और चीनी भाषा में कुछ बोलती हैं। ये शहनाज की अपनी ही इजाद की हुई कोई भाषा है ये चाइनीज नहीं है।शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।फैंस शहनाज के इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस के बाद शहनाज गिल मुझसे शादी करोगे में नजर आई थीं। इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा थे। यह शो कुछ खास कमाल नहीं दिा सका। वहीं एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा था- 'मैंने मुझसे शादी करोगे शो का हिस्सा बनकर बहुत बड़ी गलती कर दी। मुझे इस शो के लिए हामी नहीं भरनी चाहिए थी। मेरे पास समय था लेकिन मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा।'

 

View this post on Instagram

Kaisa lagaa?

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

काम की बात करें तो शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में भुला दूंगा में नजर आ चुकी हैं। इस सॉन्ग में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News