BB16: मी टू मूवमेंट में फंसे साजिद खान को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं शहनाज,यूजर्स बोले-फिल्मों के लिए कुछ भी...

10/2/2022 3:14:20 PM

मुंबई: 1 अक्टूबर को विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस बार बिग बाॅस के घर में टीवी की 4 बहुओं यानि निमृत कौर अहलूवालिया,प्रियंका चाहर चौधरी,सुंबुल तौकीर, टीना दत्‍ता समेत श्रीजिता डे,गोरी नागोरी,मान्या सिंह,शिव ठाकरे,सौंदर्या शर्मा,शालीन भनोट,अर्चना गौतम,एमसी स्टेन,अब्दू रोजिक,अंकित गुप्ता,गौतम विग, साजिद खान ने एंट्री की।

PunjabKesari

ग्रैंड प्रीमियर के बाद फैंस इस शो से थोड़ा नाराज दिखाई दिए जिसकी वजह फिल्ममेकर साजिद खान हैं। इसके साथ ही बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल का साजिद को सपोर्ट करना भी लोगों को रास नहीं आया। उन्होंने शहनाज को ट्रोल करते हुए कहा कि वह फिल्मों के लिए ये सब कर रही हैं। 

PunjabKesari

ये है वजह

दरअसल, साजिद खान पर मी टू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।  इन आरोपों के आधार पर द इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने उनके फिल्में डायरेक्ट करने पर रोक लगा दी थी। ऐसे में साजिद का बिग बाॅस में आना फैंस को रास नहीं आया।


साजिद को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं शहनाज

साजिद खान ने जब बिग बॉस के मंच पर एंट्री की, तो शहनाज गिल वीडियो मैसेज के जरिए उन्हें सपोर्ट करती दिखीं। शहनाज ने साजिद को कहा कि वो लड़ाई ना करें बल्कि एंटरटेन करें और अपने ह्यूमरस अंदाज से फैंस को हसाएं। शहनाज का साजिद खान को सपोर्ट करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।मीटू मूवमेंट में विवादों में आए साजिद खान को सपोर्ट करने पर यूजर्स ने शहनाज पर भड़ास निकाली। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'फिल्मों के लिए सना (शहनाज) का साजिद खान को सपोर्ट करना मुझे सबसे ज्यादा खराब लगा।'

PunjabKesari


दूसरे यूजर ने लिखा- 'शो के प्रीमियर का सबसे खराब पॉइंट शहनाज गिल का साजिद खान को सपोर्ट करना है।' देखें लोगों के ट्वीट

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News