लंबे समय बाद दिखा शहनाज गिल का वही वाला चुलबुला अंदाज, भाई शहबाज संग खूब किया Chill

4/12/2022 5:39:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद खुद को मजबूती से संभाल रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने गांव पंजाब पहुंची थी, जहां उन्होंने खूब एंजॉय किया और अपने पोस्ट के जरिए फैंस का भी दिल जीता। वहीं काफी लंबे समय बाद गांव आई बहन का भाई शहबाज बदेशा ने भी दिल खोलकर स्वागत किया और उसके साथ जमकर मस्ती की। शहबाज ने बहन संग मस्ती की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।


इन तस्वीरों में सिद्धार्थ के निधन के बाद काफी लंबे समय बाद शहनाज के चेहरे पर वही वाला चुलबुलापन देखने को मिल रहा है।

 

इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों भाई-बहन एक दूसरे के काफी क्लोज हैं, जो एक-दूसरे की खुशी का खूब ख्याल रखते हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज अपने घर के बाहर सड़क पर भाई संग खूब मस्ती कर रही हैं। कहीं वह शहबाज को पीछे से पंच जड़ रही हैं तो कभी उसकी बाहों में मुंह बनाते खिलखिलाते हुए पोज दे रही हैं।

 

इस दौरान शहनाज गिल ब्लू एंड गोल्डन आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं उनके भाई ब्लू शर्ट के साथ डेनिम में परफेक्ट दिख रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहबाज ने लिखा- बहनें भाईयों का सबसे बेस्ट गिफ्ट होती हैं।

 


बता दें, 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल को बड़ा सदमा लगा था। अपने करीबी दोस्त को खोने के बाद एक्ट्रेस ने करीब दो महीने तक सोशल मीडिया से दूरी बना ली, जहां तक कि पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होना भी बंद कर दिया था। न सिर्फ शहनाज, बल्कि उनके भाई शहबाज को भी बड़ा शॉक लगा था। हालांकि, अब मिस गिल ने धीरे-धीरे जिंदगी के हालातों के साथ जीना सीख लिया है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं।

 

 

 

Content Writer

suman prajapati