ब्लैक ब्यूटी बन अवार्ड नाइट में पहुंची शहनाज गिल, स्किनफिट गाउन में फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी

11/20/2022 11:40:44 AM

मुंबई: शनिवार को दुबई में 'फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022' बॉलीवुड स्टार्स से सजी। इस शाम में  ढेर सारी मस्ती देखने को मिली। गोविंदा से लेकर रणवीर सिंह तक कई सारे स्टार्स इस स्टार स्टडेड अवॉर्ड नाइट में पहुंचे। हालांकि सबकी निगाहें उनकी चहेती स्टार शहनाज गिल पर थम सी गईं।

अवार्ड नाइट में शहनाज ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंची। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक स्किनफिट गाउन में कहर ढा रही थीं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,मेहरून लिपस्टिक, मस्कारा, डायमंड नेकलेस से लुक को कंप्लीट किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो शहनज ने बालों को साॅफ्ट कर्ल करते हुए ओपन रखा था। शहनाज मीडिया कैमरों के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखीं। 


 

सिद्धार्थ को याद कर नम हुईं आंखें

फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को याद किया। दरअसल, शहनाज को फिल्मफेयर की तरह से द राइसिंग स्टार अवार्ड से नवाजा गया। इस अवार्ड के मिलने के बाद शहनाज ने एक स्पीच दी जिसमें उन्होंने सिड को याद किया।

शहनाज ने कहा-'मैं अपनी फैमिली, मेरे फ्रेंड्स, मेरी टीम किसी को भी यह अवॉर्ड डेडीकेट नहीं करूंगी क्योंकि यह मेरी मेहनत है, तू मेरा है और मेरा ही रहेगा।ठीक है। सुनो एक चीज और… मैं एक बंदे को शुक्रिया कहना चाहती हूं।मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं..थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे ऊपर इतना इनवेस्ट करने के लिए और मैं आज यहां  पहुंची हूं। दिस इज फॉर यू सिद्धार्थ शुक्ला।'

Content Writer

Deeksha Gupta