अब बॉस लेडी बन शहनाज गिल ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

1/31/2022 8:47:28 PM

मुंबई. 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल के हुस्न का हर कोई दीवाना है। शहनाज अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अब शहनाज ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में शहनाज बेहद स्टाइलिश लग रही है। शहनाज किलर अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


बता दें शहनाज का ये लुक 'बिग बॉस 15' के फिनाले का है। एक्ट्रेस ने इस लुक में जबरदस्त डांस किया था। शहनाज ने  कैटरीना कैफ का नाम लेकर सलमान खान की खूब टांग खींची, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान, शहनाज से पूछते हैं, कौन सी कैफ हो आप? इस पर शहनाज कहती हैं।

अभी तो मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल बन गई हूं क्योंकि अब इंडिया की कैटरीना कैफ पंजाब की कैटरीना कैफ बन गई हैं क्योंकि उसकी शादी हो चुकी है। इस पर सलमान खान कहते हैं- हां, विक्की कौशल से शादी हुई है और सब कुशल मंगल और अच्छा है। सब खुश हैं।

Content Writer

Parminder Kaur