सिद्धार्थ को याद कर भावुक हुए शहनाज के पिता संतोख सिंह, बोले- ''तुम हमेशा दिल में रहोगे''

9/7/2021 11:22:38 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। अभी भी इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। एक्टर का परिवार और फैंस सदमे में हैं। वहीं शहनाज गिल भी इस गम से पूरी तरह से टूट चुकी है। न ठीक से खा रही है और न ही सो रही हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह और भाई शहबाज का भी यही हाल है। इसी बीच संतोख ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ तस्वीर शेयर कर उसे याद किया है।

PunjabKesari
तस्वीर में संतोख सिद्धार्थ के साथ नजर आ रहे हैं। संतोख सिद्धार्थ के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।  तस्वीर शेयर करते हुए संतोख ने लिखा- 'विश्वास नहीं हो रहा। तुम हमेशा दिल में रहोगे।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इसके पहले संतोख ने सिद्धार्थ एक ब्लैंक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी, जिस पर लिखा था- 'जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है। तुम्हें हम बहुत ज्यादा याद करेंगे।'

PunjabKesari

संतोख ने सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का हाल भी बयां किया था। संतोख ने कहा था- मैंने शहनाज को फोन किया तो उसने बिलखते हुए कहा- पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा मैं कब कैसे जिऊंगी, थोड़ी देर में उसे जला देंगे मैं कैसे जिंदगी काटूंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News