''दीवाली से पहले घर में घुसकर जान से मार दूंगा, गोली से नहीं टुकड़े-टुकड़े करके मारेंगे'' शहनाज गिल के पिता को मिली धमकी

10/8/2022 9:58:31 AM

मुंबई: टीवी रियालिटी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को हाल ही में एक अनजान आदमनी ने फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। अनजान शख्स ने शहनाज के पिता को धमकी देते हुए  कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देंगे। यह कॉल तब आई जब वह पंजाब के ब्यास से तरणतारण जा रहे थे।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलर ने पहले कॉल पर संतोख सिंह को पहते तो गालियां दीं और उसके बाद कहा कि वह दीवाली से पहले उनके घर में घुसकर जान से मार देगा। कॉल करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि वह उन्हें गोली से नहीं बल्कि टुकड़े-टुकड़े करके मारेगा। इस मामले में संतोख सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

PunjabKesari

यह पहला मौका नहीं है जबकि संतोख सिंह को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले उन पर जानलेवा हमला भी हो चुका है। साल 2021 में संतोख सिंह ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली थी और इसके बाद 25 दिसंबर को उनपर 2 अनजान लोगों ने गोलियां चलाकर जान से मारने की धमकी दी थी। जांच में पुलिस ने बताया था कि हमलावर अमृतसर के थे और उन्होंने नजदीक से संतोख सिंह पर गोलियां चलाई थीं। 

PunjabKesari

यह हमला तब हुआ जब उनका (संतोख सिंह) का बंदूकधारी बॉडीगार्ड वॉशरूम गया हुआ था। तभी मोटरसाइकिल पर अनजान हमलावरों ने संतोख पर गोलियां चला दीं। बताया जाता है कि तब बाइक सवार हमलावरों ने 4 गोलियां चलाई थीं जो संतोख सिंह की गाड़ी को लगी थीं। इसके बाद हमलावर तुरंत ही मौके से फरार हो गए थे। यह घटना तब हुई थी जब संतोख अमृतसर से ब्यास जाते हुए एक ढाबे पर रुके हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News