#ShameOnAltBalaji: सिद्धार्थ शुक्ला की Broken But Beautiful की रिलीज से पहले ऑल्ट बालाजी से भिड़े शहनाज के फैंस,बोले-''माफी मांगो''

5/22/2021 12:07:54 PM

मुंबई बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला अपनी दोस्‍ती और रोमांस की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ना सिर्फ म्‍यूजिक वीडियोज, ऐडवर्टाइजमेंट्स की शूटिंग और साथ में टाइम स्‍पेंड करना बल्कि वे एक-दूसरे के वेंचर्स को प्रमोट करते भी नजर आते हैं। इसी बीच शहनाज सिद्धार्थ के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के रिलीज से पहले ही ऑल्‍ट बालाजी पर भड़क गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, इस सीरीज में सिद्धार्थ एक्ट्रेस सोनिया राठी संग रोमांस करते नजर आएंगे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग शहनाज को ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि शो में सिद्धार्थ और सोनिया की नजदीकियों से शहनाज को जलन होगी। इसे लेकर ट्रोलर्स ने शहनाज पर एक अभद्र मीम (Meme) भी बना दिया जिसे ऑल्ट बालाजी ने जाने-अनजाने में लाइक कर दिया। अब इस बात को लेकर शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर भड़क उठे हैं।

PunjabKesari

 

लोगों का कहना है कि ऑल्ट बालाजी जैसी प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफॉर्म को इस तरह से आपत्तिजनक मीम को लाइक करके उसका समर्थन नहीं करना चाहिए था। ऑल्ट बालाजी की इस हरकत के बात शहनाज के फैंस ने ट्विटर पर हैशटैग #ShameOnAltBalaji ट्रेंड करवाकर इसके खिलाफ अपनी नाराजगी जताई।

PunjabKesari

फैंस ने ऑल्ट बालाजी द्वारा लाइक किये गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसे फटकार लगाईं है और उससे माफी की मांग की। हालांकि, अब ट्वीट को अनलाइक कर दिया गया है लेकिन लोगों का गुस्‍सा शांत नहीं हो रहा है। तमाम यूजर्स ने ऐप को अनइंस्‍टॉल कर दिया है। कुछ ने तो इसे लो रेटिंग दे दी है और प्‍ले स्‍टोर पर नेगेटिव रिव्‍यूज दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्‍ला स्‍टारर सीरीज 29 मई को रिलीज हो रही है। इसमें सिद्धार्थ और सोनिया के कैरक्‍टर्स में उतार-चढ़ाव होता है जो कि एक प्‍ले में काम करने के दौरान प्‍यार में पड़ जाते हैं।  

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News