सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर थाम चिल्लाती रही शहनाज, एक्टर के अंत‍िम संस्‍कार के बाद जमीन पर ''बिखर'' गईं एक्ट्रेस

9/4/2021 12:50:04 PM

मुंबई:'बिग बाॅस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला 3 सितंबर को पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई की ओशिवारा श्मशान भूमि पर सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी गई। हर तरफ आंखों को गीला करने वाला दृश्य था। सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के सदस्य, दोस्त और इंडस्ट्री के लोग पहुंचे थे। इस समय सिद्धार्थ के परिवार के अलावा जिस ने लोगों को रुला दिया वह थी शहनाज गिल।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान काफी टूटी दिखीं। उन्हें संभालना काफी मुश्किल था। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब शहनाज ने सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को देखा तो वह उनसे लिपट गईं।

PunjabKesari

वह उन्हें छोड़ ही नहीं रही थी। शहनाज बस सिद्धार्थ का नाम पुकारती रहीं। 

PunjabKesari

वहीं जब सिद्धार्थ पंचत्वों में विलीन हो गए तो वह शहनाज गिल जमीन पर गिरी हुई रोती हुईं नजर आईं।

PunjabKesari

शहनाज की ये तस्वीरें हर किसी की आंखों में आसूं ला रही हैं। शहनाज के हाथों में ही सिद्धार्थ ने अपना दम तोड़ा था। शहनाज के पिता ने खुलासा किया था कि सिद्धार्थ की मौत शहनाज के हाथों में हुई थी। अपने पिता से मिलकर शहनाज ने बिलखते हुए कहा था-'पापा मैं कैसे जिऊंगी.. उसने मेरी हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं क्या करूंगी, कैसे जिंदगी काटूंगी।'

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला करीबी दोस्त थे। दोनों के बीच अफेयर होने की बात भी कई बार कही गई थी लेकिन दोनों एक दूसरे को दोस्त बताते थे। सिद्धार्थ के अंतिम समय में शहनाज उनके साथ थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News