सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बाॅडी देख पीला पड़ा शहनाज गिल का चेहरा,बोलीं-''थोड़ी देर में उसे जला देंगे, मैं कैसे रहूंगी''

9/3/2021 10:32:11 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन की खबर हर किसी के लिए झटके से कम नहीं थी। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से उनके परिवार का तो बुरा हाल है ही लेकिन उनकी दोस्त शहनाज गिल भी बुरी तरह टूट गईं है। हर कोई शहनाज के लिए भी चिंतित है। इकलौते दोस्त के निधन की खबर सुन शहनाज बेसुध सी हो गईं हैं। अली गोनी और राहुल महाजन जैसे स्टार्स ने बीते दिन सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, जहां शहनाज की हालत देख वो बेहद दुखी हो गए हैं। राहुल महाजन ने मीडिया को जानकारी दी है कि सिद्धार्थ की लाश देखकर शहनाज गिल का चेहरा पीला पड़ गया।

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करेते हुए राहुल महाजन ने बतया-उसका बदन पीला पड़ चुका है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक तूफान आया और उसका सबकुछ उजाड़कर चला गया। शहनाज गिल की स्थिति समझने के लिए राहुल महाजन के ये शब्द ही काफी हैं। 

PunjabKesari

किसी के नहीं कर रही बात बस दीवार से सटक बेबस सी बैठी रहीं एक्ट्रेस 

वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शहनाज सिद्धार्थ के निधन के इस कदर टूट गई हैं कि वह किसी बात तक नहीं कर रही हैं। वह बस दीवार से सटक पर बैठी। उनकी बेबसी देख हर किसी का दिल टूट रहा है। 

PunjabKesari

'उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा,अब मैं कैसे जियूंगी '


खबर तो ये भी हैं कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली। एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज के पिता संतोख ने बताया था- 'बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। शहनाज बोल रही थी कि पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं कैसे जियूंगी। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर चला गया।'

PunjabKesari

थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी'

संतोख ने आगे बताया-'शहनाज उसको सुबह नॉर्मली उठाने गई तो उसने जवाब नहीं दिया। उसने गोदी में उसको पकड़ के रखा और उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उसने उसकी पूरी फैमिली को बुलाया जो आस-पास ही रहते हैं, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। शहनाज ने कहा, थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी।'

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस के दौरान शहनाज गिल कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं। यहां तक कि सलमान खान ने भी सिद्धार्थ को समझाया था कि शहनाज उनके प्रति कितनी गंभीर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News