खुला आसमां और हरियाली...डाॅग संग आउटिंग पर निकली शहनाज, पेड़ पर चढ़ एक्ट्रेस ने दिए पोज

10/28/2022 3:49:02 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' फेम  शहनाज गिल को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। इस रियालिटी शो में एंट्री करने के बाद शहनाज गिल इंडस्ट्री का एक नाम बन गईं हैं। शहनाज अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े खुशनुमा पलों और दिन-प्रतिदिन के जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह कुदरत के साथ Me Time बिता रही हैं।

PunjabKesari

वह पालतू डाॅग के साथ आउटिंग पर निकली हैं। शहनाज ने अपने खाली समय को प्रकृति में साफ आसमान के नीचे और हरियाली के बीच बिताया। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक टाॅप और शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। उन्होंने बन हेयरस्टाइल बनाया था। इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक में भी शहनाज खूबसूरत लग रही थीं। एक तस्वीर में शहनाज झील किनारे बैठी नजर आ रही हैं। वह अपने पास खड़े पालतू डाॅग को बेहद प्यार से देख रही हैं। शहनाज ने अपना एक हाथ चेहरे पर रखा है तो दूसरे हाथ से डाॅगी की पीठ को सहला रही हैं।

PunjabKesari

बाकि तस्वीरों में शहनाज पेड़ की टहनी पर बैठी दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा-'वाइब्स'। इसके साथ उन्होंने पिंक हर्ट बनाया है। 

PunjabKesari

शहनाज बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट में से एक बन गईं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्म '100%' है जिसमें शहनाज के साथ जाॅन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News