2020 का अंत में इमोशनल हुईं शहनाज, फैंस को शुक्रिया करते हुए कहा-''मैं आप सबकी वजह से हूं, ये कभी नहीं भूलूंगी''

1/1/2021 9:17:49 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल आज सबके दिलों की जान हैं लेकिन 'बिग बॉस 13' में आने से पहले उन्हें बहुत कम लोग जानते थे। शहनाज की पाॅपुलैरिटी  सिर्फ पंजाब तक सीमित थी और फैन्स भी उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बुलाते थे।लेकिन बिग बॉस में आने के बाद शहनाज गिल को जबरदस्त फैन फाॅलिंग मिली। इतना ही नहीं समय के साथ-साथ उनकी पाॅपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है।

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह पिछले एक साल से ट्विटर ट्रेंड्स में छाई हुई हैं। शहनाज की कोई तस्वीर हो या वीडियो वह चंद पलों में ही वायरल हो जाती है। शहनाज भी ये जानती हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपने फैन्स की वजह से हैं। जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचाने में फैंस का बहुत बड़ा योगदान रहा है। यही कारण है कि साल 2020 के जाते-जाते शहनाज ने फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा।

शहनाज ने लिखा- 'धमाके के साथ साल का अंत कर रही हूं। इस साल का ट्विटर पर आखिरी ट्रेंड (Shehnaaz ruled 2020) और वो भी सबसे ईमानदार और सबसे प्यारे फैंस के द्वारा। मैं जो भी हूं, आप सबकी वजह से हूं और मैं यह कभी नहीं भूलूंगी। मेरे प्यार फैंस आने वाला साल 2021 और भी रॉकिंग और एक्साइटिंग हो। मुझे बेसब्री से इंतजार है। क्या भी हमारे साथ तैयार हैं?'

 

बता दें कि शहनाज फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गोवा में हैं, जहां वह वैलेंटाइन्स स्पेशल सॉन्ग कर रहे हैं। शूट के साथ-साथ दोनों जमकर गोवा में मस्ती कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सिडनाज की गोवा में पार्टी करते की तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं थीं। 
 

Smita Sharma