Honsla Rakh Box Office Collection: पंजाबी इंडस्ट्री में शेरनी की तरह शहनाज का कमबैक, हौंसला रख ने दो दिन में कमाए 11 करोड़

10/18/2021 9:00:54 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल, सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका जारी है। शहनाज गिल अपनी पहली डेब्यू फिल्म से ही छा गईं हैं। होंसला रख' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए सारी पंजाबी फिल्मों के रिकॉर्ड धवस्त किए थे।  अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ गई है।

जहां शुक्रवार को शहनाज गिल स्टारर फिल्म 5.15 करोड़ रुपए बटोरने में कामयाब रही, वहीं शनिवार को फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 5.85 करोड़ रुपए कमाए। दो दिनों में इस फिल्म फिल्म का कुल कलेक्शन 11 करोड़ रुपए है।

इस बात की जानकारी खुद दिलजीत दोसांझ ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर दो दिन की कमाई लिखी हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हौंसला रख वीरे.... सारी पंजाबी फिल्म की ओपनिंग को तोड़...आ चक्क 2 दिल...2 दिल...2 दिल.. सारे दिल तुहाडे लई। फैमिली के साथ करें एंजाॅय।' 

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म को लेकर पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि यह बंपर ओपनिंग लेगी क्योंकि पहले से ही फिल्म का क्रेज दर्शकों पर सवार था।  बताया जा रहा है कि दशहरा के मौके पर थियेटर्स में लोगों की कतारें लगी थीं। 

शहनाज ने इस फिल्म के जरिए पंजाबी इंडस्ट्री में एक शेरनी की तरह वापसी की है। दरअसल, सिंगर हिमांशी खुराना संग कंट्रोवर्सी की वजह से शहनाज को पंजाबी इंडस्ट्री ने एक तरह से बायकाॅट कर दिया था लेकिन बिग बाॅस में मिले लोगों के प्यार ने एक्ट्रेस के प्रति लोगों की सोच को बदला। हौंसला रख शहनाज की लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म है। ऐसे में अपनी पहली डेब्यू फिल्म के जरिए शहनाज छा गई हैं। 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma