Honsla Rakh Box Office Collection: पंजाबी इंडस्ट्री में शेरनी की तरह शहनाज का कमबैक, हौंसला रख ने दो दिन में कमाए 11 करोड़

10/18/2021 9:00:54 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल, सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका जारी है। शहनाज गिल अपनी पहली डेब्यू फिल्म से ही छा गईं हैं। होंसला रख' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए सारी पंजाबी फिल्मों के रिकॉर्ड धवस्त किए थे।  अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ गई है।

PunjabKesari

जहां शुक्रवार को शहनाज गिल स्टारर फिल्म 5.15 करोड़ रुपए बटोरने में कामयाब रही, वहीं शनिवार को फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 5.85 करोड़ रुपए कमाए। दो दिनों में इस फिल्म फिल्म का कुल कलेक्शन 11 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद दिलजीत दोसांझ ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर दो दिन की कमाई लिखी हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हौंसला रख वीरे.... सारी पंजाबी फिल्म की ओपनिंग को तोड़...आ चक्क 2 दिल...2 दिल...2 दिल.. सारे दिल तुहाडे लई। फैमिली के साथ करें एंजाॅय।' 

PunjabKesari

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म को लेकर पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि यह बंपर ओपनिंग लेगी क्योंकि पहले से ही फिल्म का क्रेज दर्शकों पर सवार था।  बताया जा रहा है कि दशहरा के मौके पर थियेटर्स में लोगों की कतारें लगी थीं। 

PunjabKesari

शहनाज ने इस फिल्म के जरिए पंजाबी इंडस्ट्री में एक शेरनी की तरह वापसी की है। दरअसल, सिंगर हिमांशी खुराना संग कंट्रोवर्सी की वजह से शहनाज को पंजाबी इंडस्ट्री ने एक तरह से बायकाॅट कर दिया था लेकिन बिग बाॅस में मिले लोगों के प्यार ने एक्ट्रेस के प्रति लोगों की सोच को बदला। हौंसला रख शहनाज की लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म है। ऐसे में अपनी पहली डेब्यू फिल्म के जरिए शहनाज छा गई हैं। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News