हाथ में बुक लेकर ''किताबें बहुत सी'' सॉन्ग पर शहनाज ने दोस्त संग किया मजेदार डांस, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

7/15/2022 5:03:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई नया पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने शिल्पा शेट्टी-शाहरुख खान के सॉन्ग 'किताबें बहुत सी' पर एक खूबसूरत वीडियो बनाया, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। शहनाज का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

 

शहनाज गिल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह डिजिटल निर्माता केन फर्न्स के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस अपने हाथ में किताब लेकर किताबें बहुत सी गाने पर एक्टिंग कर रही हैं। वहीं केन उनके साथ शाहरुख की लाइन पर लिपसिंग कर रहे हैं। दोनों का ये वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो को शेयर कर शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा- "तू ही तो मेरा दोस्त है।" 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

रविवार को शहनाज गिल ने एक यूट्यूब वीडियो में खुलासा किया कि इन दिनों वह शाहरुख खान की फिल्में देख रही हैं। डर से लेकर बाजीगर तक गिल ने कहा कि वह शाहरुख की पुरानी फिल्में देखती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं आजकल शाहरुख खान की सारी पुरानी पिक्चर देख रही हूं। मुझे डर, बाजीगर बहुत पसंद है।

Content Writer

suman prajapati