पंजाबियां दी बैटरी चार्ज रहदीं हैं...दीवाली पार्टी में गुरु रंधावा को पकड़ शहनाज ने खूब लगाए ठुमके,भाई और दोस्तों संग जमाया रंग

10/24/2022 1:28:59 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों  इंडस्ट्री की लगभग हर पार्टी में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बीती रात शहनाज गिल एक और दिवाली पार्टी में पहुंचीं। हाल ही में इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं।

PunjabKesari

जहां तस्वीरों में शहनाज अपने भाई शहबाज, मैनेजर कुशल जोशी, डिजाइनर केन के साथ नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस से अधिक मस्ती करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को देख आपको मेरे डैड की मारूति फिल्म का गाना पंजाबियां दी बैटरी तां चार्ज रहनदीं हैं याद आ जाएगा। वीडियो की बात करें तो शहनाज गिल और गुरु रंधावा का पंजाबी कनेक्शन भी खूब नजर आ रहा है। दोनों एक-दूसरे के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि स्वभाव से चुलबुली और मस्तीखोर शहनाज यहां भी कुछ इसी अंदाज में दिख रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना सिंगिंग वीडियोज़ भी खूब शेयर किया करती हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज ने बेज कलर का लहंगा पहना था।इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कट-आउट ब्लाउज़ पेयर किया जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इस ब्लाउज में कमर के दोनों किनारों पर कट-आउट के साथ बैकलेस डिटेलिंग थी जो उनके लुक को बोल्ड बना रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S I D N A A Z F O R E V E R (@__sidnaaz_forever_.__)

 

  दिवा ने अपने विक्टोरियन स्टाइल के लहंगे को एक अपडू और मल्टी-कलर स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News