शहनाज ने 'ओ बेटा जी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

1/12/2021 4:38:04 PM

मुंबई. पंजाबी सिंगर और मॉडल शहनाज गिल का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। शहनाज की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। बीते दिनों शहनाज के डायलॉग  'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' का वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब शहनाज का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।


वीडियो में शहनाज 'ओ बेटा जी' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी और वाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। शहनाज इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। शहनाज के एक्सप्रेशन्स और क्यूट डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 

 

 

बता दें शहनाज ने इस डांस वीडियो को अपने यूटयूब चैनल पर शेयर किया है। 'ओ बेटा जी' गाना 1951 में आई फिल्म 'अल्बेला' का है। ये गाना हाल ही में फिल्म 'लूडो' में देखने को मिला था। जिसके बाद ये गाना खूब सर्च किया गया। 


काम की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गाने शोना-शोना में नजर आई थी। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी थी। वहीं अब फिर शहनाज सिद्धार्थ के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग कर शहनाज गोवा से लौंटी है।

Parminder Kaur