शहनाज ने 'ओ बेटा जी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

1/12/2021 4:38:04 PM

मुंबई. पंजाबी सिंगर और मॉडल शहनाज गिल का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। शहनाज की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। बीते दिनों शहनाज के डायलॉग  'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' का वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब शहनाज का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में शहनाज 'ओ बेटा जी' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी और वाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। शहनाज इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। शहनाज के एक्सप्रेशन्स और क्यूट डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

बता दें शहनाज ने इस डांस वीडियो को अपने यूटयूब चैनल पर शेयर किया है। 'ओ बेटा जी' गाना 1951 में आई फिल्म 'अल्बेला' का है। ये गाना हाल ही में फिल्म 'लूडो' में देखने को मिला था। जिसके बाद ये गाना खूब सर्च किया गया। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गाने शोना-शोना में नजर आई थी। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी थी। वहीं अब फिर शहनाज सिद्धार्थ के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग कर शहनाज गोवा से लौंटी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News