Video: कनाडा की सड़क पर शहनाज का डांस, शाॅर्ट ड्रेस में दिखी स्टनिंग

3/14/2021 4:01:14 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' से फैंस के दिलों में खास पहचान बना चुकी  शहनाज गिल अक्सर चर्चा में रहती हैं। बिग बाॅस का हिस्सा बनने से पहले शहनाज की पाॅपुलैरिटी सिर्फ पंजाब तक ही सीमित थी पर अब उनकी पॉप्युलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। फैंस शहनाज की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं अगर वह इंस्टा पर भी कुछ पोस्ट कर दें तो वह मिनटों में वायरल होने लगता है।  

PunjabKesari

 

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में वह कनाडा की सड़क पर बादशाह के लेटेस्ट म्यूजिक बीट Udaariyaa पर डांस कर रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो वैसे तो शहनाज ने शाॅर्ट ड्रेस पहनी है हालांकि उन्होंने अपनी इस आउटफिट को छुपाने के लिए इसके ऊपर ब्राउन टी-शर्ट पहनी है।

PunjabKesariशहनाज ने शायद अपनी फिल्म के आउटफिट को छुपाने के लिए ये किया है। शहनाज ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और पोनी से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयर की है। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज इन दिनों कनाडा में अपनी फिल्म हौंसला रख की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म से शहनाज का फर्स्ट लुक सामने आया था,जिसमें वह दिलजीत दोसांझ संग नजर आईं थी।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शेयर किए फर्स्ट लुक में शहनाज बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखी थी। फिल्म में दिलजीत और शहनाज के अलावा सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।  

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News