शहनाज अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं, अभिनव बोले-''मैं और और रुबीना उनकी मां से भी मिले, भगवान फैमिली की पीड़ा को शांत करें''

9/14/2021 8:18:46 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों बेहद ही इमोशनल फेम से गुजर रही हैं। रयमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद वह पूरी तरह टूट गई हैं।  सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल की जो तस्वीरें सामने आईं, उसके बाद से तो हर कोई उनके लिए चितिंत है। शहनाज की हालत देख हर किसी की आंखे नम थी।  सिडनाज के फैंस लगातार शहनाज गिल को लेकर चिंतित हैं। ऐसे में वह जानना चाहते हैं कि आखिर शहनाज की हालत अब कैसी है? क्या अब वो किसी से बात कर रही हैं या अभी भी गुमसुम होकर सिर्फ सिद्धार्थ को याद कर रही हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अब अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक ने शहनाज़ की हालिया स्थिति के बारे में जानकारी दी है। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने बताया कि वह और उनकी पत्नी रुबीना  शहनाज की मां से मिले थे। उन्होंने यह भी बताया कि शहनाज अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। अभिनव की बात जान कही ना कहीं शहनाज के फैंस राहत की सांस ले पाएंगे।

PunjabKesari

 

अभिनव शुक्ला ने कहा-'मैं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले इसकी कामना करता हूं। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को शांत करें।'

PunjabKesari

बता दें कि अभिनव शुक्ला ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथने 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट  और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस बारे में बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा-हमने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की, एक शो बाबुल का आंगन में काम किया। हमारे पास हमेशा एक विचित्र और असामान्य सेंस ऑफ ह्यूमर था। वह एक चतुर चालबाज था! हम दोनों को बाइक का जुनून था। उनका निधन असामयिक है और हम सभी का दिल टूट गया है. मेरी प्रार्थना परिवार के साथ है।

PunjabKesari

शहनाज और सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 के दौरान पहली बार मिले थे। शो में उनकी दोस्ती और खट्टी मीठी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं। घर के बाहर भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती कायम रही। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सपोर्ट में आते थे।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक अपने आखिरी पलों में सिद्धार्थ शहनाज के साथ ही थे। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी। सिद्धार्थ के इर्द गिर्द ही अपनी दुनिया मानने वाली शहनाज उनके जाने के बाद बुरी तरह टूट गईं हैं। शहनाज गिल ने खाना-पीना छोड़ दिया है।वह किसी से बात भी नहीं कर रही हैं। शहनाज की मां-भाई के अलावा सिद्धार्थ की मां भी इस समय एक्ट्रेस का पूरा ख्याल रख रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News