शहनाज ने निभाया पक्की सहेली होने का फर्ज: वीडियो काॅल के जरिए आरती को दी शादी की बधाई,मांग में सिंदूर और  मंगलसूत्र पहने खूबसूरत दिखीं नई दुल्हन

4/27/2024 3:08:57 PM


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को मंगेतर दीपक चौहान संग शादी रचाई। भले ही आत की। हालांकि, यह एक अरेंज मैरिज थी, लेकिन दीपक ने आरती का दिल जीतने की पूरी कोशिश की। उन्होंने आरती को एक अंगूठी के साथ मंदिर में प्रपोज भी किया था और आरती उसी पल को अपनी सगाई मानती हैं। आरती सिंह की शादी में बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट का रीयूनियन देखने को मिला। शादी में माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्या,रश्मि देसाई,शेफाली जरीवाला,पारस छाबड़ा समेत कई स्टार्स नजर आए।

 

वहीं हर किसी शहनाज गिल का इंतजार था पर वह नहीं आईं। वहीं अब आरती की शादी के बाद शहनाज ने एक्ट्रेस को ढेर सारी बधाई दी। इसके साथ उन्होंने वीडियो काॅल किया जिसका स्क्रीन शाॅट आरती ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में आरती की शादी के बाद उनकी पहली झलक सामने आई है, जिसमें वह अपना सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

 

तस्वीर में हम आरती और शहनाज़ को वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से बात करते हुए देख सकते हैं। लाल रंग के बनारसी सूट में आरती बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

उन्होंने अपने लुक को हैवी गोल्ड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मंगलसूत्र से स्टाइल किया था। हालांकि, यह उनका सिंदूर था जो उनके न्यूली वेड्स ब्राइडल लुक को कंप्लीट कर रहा था। आरती वाकई शादी के बाद अपनी पहली झलक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

आरती सिंह ने फेरों के लिए बेबी पिंक टोन वाली साड़ी पहनकर अपनी पहाड़ी जड़ों को सम्मान दिया था। उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, पहाड़ी शैली की हेड ज्वेलरी और स्टोन-वर्क ब्रोच वाले हेडगियर के साथ स्टाइल किया था।

Content Writer

Smita Sharma