अरे फोटो खींच..मां और प्रोड्यूसर राघव के बर्थडे पर शहनाज की मस्ती, वीडियो शेयर कर बोलीं- ''भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें''

11/25/2022 4:04:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बेहद ही जिंदादिल इंसान है। उनकी जिंदगी में चाहे कितना भी गम हो लेकिन वह अपने आसपास के लोगों के जीवन में खुशियां बिखेरने से कभी नहीं चूकतीं। चाहे वह ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन। हाल ही में वह एक बार फिर राजस्थान में अपने आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर निर्माता राघव शर्मा और मां के बर्थडे पर खुशियां बिखेरती नजर आईं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari

 

शहनाज गिल द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी बर्थडे बॉय राघव और एक्ट्रेस की मां परमिंदर कौर के आस-पास खड़े फोटो के लिए पोज दे रहे है। इसी बीच फोटोग्राफर बोलता है रिकॉर्ड हो गया, तो शहनाज मज़ाक में चिल्लाते हुए कहती हैं, "अरे फोटो खींच"। इसके बाद फोटोग्राफर आगे आकर फोटो क्लिक करता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "हैप्पी बर्थडे मॉम और राघव शर्मा. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।" फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर शहनाज की मां को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो शहनाज गिल इन दिनों अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News